Tuesday, January 31, 2012

मेरी प्रकाशित रचनाएँ

(1) आज का दिन भी बहुत अच्छा रहा...
बहुत बहुत धन्यवाद Vishal Gupta, जिनके द्वारा मुझे मेरे जन्मदिन पर प्रेषित अमूल्य उपहार की प्राप्ति हुई - हरिवंशराय बच्चन की "मेरी श्रेष्ठ कवितायेँ " पुस्तक |

और मेरी दो रचनाओं को वेब पत्रिका "रचनाकार" द्वारा सराहा गया और प्रकाशित किया गया..
आप भी पढ़िए और मुझे अपनी राय दीजिए..
पढ़ने के लिए नीचे लिंक पर क्लिक कीजिये..
                                                                                                              ( 31 january 2012, 8:34pm )


उनमे से एक लिंक ये भी था,,मेरी एक कविता जिसने मुझे "नव्या पब्लिकेशन " के साहित्यकारों की सूची में खड़ा किया..आप भी पढ़िए और मुझ तक अपनी प्रतिक्रियाएं भेजिए.

मेरी एक कविता के लिए चले आइये.. लिंक पर क्लिक कीजिये..
1.   तुम तो भूल गई थी शायद

                                                                                                                 ( 17 feb, 2012, 10:05 pm )

(3) कई वरिष्ठ कवि एवं लेखकों जो कि अच्छे साहित्यकार के रूप में कार्य कर रहे है,
उनके साथ मेरी एक प्रिय कविता "स्मृतियाँ " छपी है..


क्रमांक - 15. अनंत भारद्वाज

                                                                                                 ( 16 feb, 2012 )



No comments:

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Copyright © 2012;

इस वेबसाइट पर लिखित समस्त सामग्री अनन्त भारद्वाज द्वारा कॉपीराइट है| बिना लिखित अनुमति के किसी भी लेख का पूर्ण या आंशिक रूप से प्रयोग वर्जित है|